31 दिसम्बर के दिन नशा करके हुड़दंग करने वालाें की खैर नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Dec 31, 2019 - 05:07 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले पिछले वर्ष हुए हादसे से सबक लेते हुए इस साल के आखिरी दिन नशेबाजों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने खास इंतजाम किए हैं। हुड़दंगियों और नशेबाजों पर नकेल के लिए एसएसपी ने सभी एसपी,सीओ और थानेदारों के साथ बैठक की,एसएसपी अनंतदेव ने जश्न के नाम पर हुड़दंग करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए निर्देश दिए।

एसएसपी ने कहा कि शाम होते ही सड़कों पर पुलिस चेकिंग के लिए उतरेगी। शराब पीने वालों के अलावा स्टंटबाजों पर विशेष नजऱ रहेगी। ब्रीथ एनालाइजर की मदद से नशेबाजों को चेक किया जाएगा। हुड़दंग करने वालों को पुलिस गिरफ्तार करेगी। उन्होंने लोगों से शांति पूर्वक नया साल मनाने की अपील की है। एसएसपी ने सभी होटल संचालको को दिशा निर्देश जारी किये है, कि अगर खुले में शराब पिलाई गयी तो उन पर भी कार्यवाही की जायेगी।

गौरतलब है कि नये शाल पर लोग खुशी तो मनाते है,लकिन इस खुशी में कितने की जान चली जाती है। इस बार पुलिस ने पहले से गाइडलाइन जारी कर दिया है। अनंत देव तिवारी एसएसपी कानपुर ने बताया कि इस बार लोगों से अपील है कि वे शांति पूर्वक नये शाल को मनाये। जो भी शराब पीकर उपद्रव मचाए गा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Ajay kumar