24 घंटों के दौरान हुए भयानक सड़क हादसों से सहमा यूपी, 33 लोगों की गई जान व 53 घायल

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 10:02 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे के दौरान हुई सड़क दुर्घटनाओं में 33 लोगों की मौत हो गई जबकि 53 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार मैनपुरी के दन्नाहार क्षेत्र में बुधवार सुबह तेज रफ्तार बस के पलट जाने से 17 लोगों की मौत हो गई और 24 घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय ने बताया कि जयपुर से फर्रुखाबाद जा रही तेज रफ्तार बस इटावा-मैनपुरी मार्ग पर कीरतपुर चौकी के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 16 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 24 घायल हो गए। गंभीर रुप से घायल एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज तथा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों ने बुधवार को बताया कि मंगलवार रात जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर कानपुर से हरदोई आ रही तेज रफ्तार रोड़वेज की बस सुरसा इलाके में हरदोई-कानपुर मार्ग पर शरद नहर पुल से नीचे उतरते ही सड़क किनारे खाई में जा गिरी। खाई में गिरते समय कई पेड़ो से भी टकराई और सड़क के किनारे एक मोटा पेड़ उखड़ कर दो टुकड़ो में हो गया। पेड़ से टकराने के कारण बस पर सवार 3 बच्चों समेत 18 यात्री घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में 7 की हालत नाजुक है।

Anil Kapoor