आगरा अपडेटः हाईजैक बस की 34 सवारियां पहुंची झांसी, सभी यात्री सुरक्षित

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 11:22 AM (IST)

आगराः यूपी के आगरा में बस हाइजैक मामले में बड़ी जानकारी मिली है। हाइजैक बस की 34 सवारियां दूसरी बस से झांसी पहुंच गई है। राहत की बात ये है कि बस में बैठी सभी 34 सवारियां सुरक्षित हैं। श्रीराम फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी जबरन बस को ले गए थे। बताया जा रहा है कि बस की 8 किश्ते देनी बाकी थीं। पुलिस का कहना है कि बस मालिक का मंगलवार को देहांत हो गया था। जिसके चलते बस की किश्त नहीं दे पा रहे थे।

एसएसपी ने बताया कि ड्राइवर-कंडक्टर को खाना खिलाकर 300-300 देकर बस से उतार दिया गया है। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में इस घटना की सूचना दी। इस मामले में आगरा के एडीजी ने बताया कि यह एक गंभीर मामला है। अगर किश्त नहीं चुकाया गया था तो उसकी वसूली का कानूनी तरीका होता है। कोई भी इस तरह से कानून को हाथ में नहीं ले सकता। आरोपियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें कि मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास स्थित रायभा टोल प्लाजा के पास से एक बस को हाईजैक किया गया। बस गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के पन्ना जा रही थी। गाड़ी सवार कुछ लोगों ने तड़के 4:00 बजे पीछा करके रुकवाया। चालक के मुताबिक, खुद को फाइनेंस कर्मी बताया। बस को रोकने के बाद अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद बस को लेकर चले गए। रास्ते में एक ढाबे पर बस को रोका भी। इस दौरान सवारियों के पैसे वापस करवाएं। खाना भी खिलाया।

जिसके बाद एत्मादपुर क्षेत्र में चालक को उतार दिया। चालक ने मलपुरा थाने आकर पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस में हड़कंप है। बस हाईजैक करने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। पूरे जिले में पुलिस को अलर्ट किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static