2 साल की मासूम संग रेप कर मस्त था 35 साल का दरिंदा, तड़पकर मर गई बच्ची, बलात्कारी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 09:14 PM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त है। इसके बावजूद हवस बूझाने की चाह में अंधे हुए दरिंदों को जवान लड़कियों को तो छोड़ ही दें इन्हें न तो वृद्ध महिला पर दया आती है और न मासूमों संग दरिंदगी करने पर दिल ही पसीजता है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बहराइच से है। जहां 35 साल का हैवान घर के बाहर सो रही दो साल की बच्ची संग रेप करने को उठा ले गया। उसके साथ रेप किया और उसे स्कूल के शौचालय में तड़पता छोड़ फरार हो गया। उसी तड़प के साथ बच्ची की मौत हो गई है।

बता दें कि मामला नानपारा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां सोमवार की रात दो साल की बच्ची अपनी मां के साथ घर के बाहर सो रही थी। इस बीच, गांव का ही एक युवक बच्ची को उठा ले गया। घर से 100 मीटर की दूरी पर बने स्कूल में ले जाकर उसने उसके साथ रेप किया। बच्ची दर्द से तड़पती रही और उसकी हालत बिगड़ी तो उसे बाथरुम में फेंककर बाहर टहलने लगा। जब सुबह बच्ची को परिजनों ने घर में नहीं देखा तो परेशान हो गए। लोगों को लगा कि तेंदुआ उठा ले गया है। रोते-बिलखते हुए घरवालों ने ग्रामीणों की मदद से बच्ची को तलाशना शुरू कर दिया। घरवाले स्कूल पहुंचे तो वहां शौचालय में बच्ची तड़प रही थी। उसके शरीर से खून बह रहा था।

इस बाबत ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची के साथ रेप करने के बाद आरोपी स्कूल के बाहर ही घूमता रहा। जब उसे पकड़ा गया तो पहले उसने कहा कि वह फूल तोड़ने आया है। बाद में ग्रामीणों ने सख्ती की तो उसने रेप का जुर्म कबूल कर लिया। ग्रामीणों ने उसे पुलिस को सौंप दिया। वहीं हिरासत से भागने की फिराक में आरोपी को पुलिस ने पैर में गोली मार दी।

वहीं सूचना पर सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव और नानपारा कोतवाल संजय सिंह मौके पर पहुंचे और तुरंत बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। बच्ची की गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। बच्ची के शरीर से काफी खून बह चुका था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static