रईसजादों ने दारोगा की बेटी के साथ किया गैंगरेप, M.Tech-B.Tech के छात्र हैं आरोपी

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 11:19 AM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस उपनिरीक्षक की नाबालिग पुत्री के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि काकादेव पुलिस ने 4 आरोपियों अनुराग,जैकी शुभम और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि कानपुर में तैनात एक पुलिस उपनिरीक्षक की 15 वर्षीय पुत्री जो 11वीं में पढ़ती थी के साथ 4 इंजीनियरिंग के छात्रों ने मंगलवार देर रात घटना को अंजाम दिया था। बाद में आरोपी अर्ध बेहोशी की हालत में छात्रा को बाबूपुरवा थाने के सामने फेंककर फरार हो गए थे। राहगीरों ने पुलिस को लड़की के पड़े होने की सूचना दी थी।

पुलिस ने पीड़ित छात्रा को यशोदा नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव, पुलिस अधीक्षक पश्चिम संजीव सुमन, पुलिस उपाधीक्षक, फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे। पीड़िता ने आलाधिकारियों को शुरुआती बयान में बताया कि मंगलवार को वह अपनी सहेली के साथ कॉलेज गई थी जहां इंजीनियरिंग कर रहा अनुराग नामक छात्र बहला-फुसलाकर काकादेव के गीता नगर स्थित आभा अपार्टमेंट ले गया।

अपार्टमेंट में पहले से मौजूद उसके 3 अन्य साथी जैकी, अभिषेक और शुभम मौजूद थे। इस मामले में काकादेव पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक सभी आरोपी छात्र एमटेक और बीटेक के छात्र हैं और उनमें से एक छात्र पुलिसकर्मी का बेटा है।

Anil Kapoor