नाबालिग लड़की से 13 महीनों तक गैंगरेप तथा गर्भवती करने के 4 आरोपी गिरफ्तार, एक नेपाली भी शामिल

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 12:09 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक नाबालिग लड़की के साथ 13 महीनों तक लगातार सामूहिक बलात्कार कर उसे गर्भवती करने के आरोप में महानगर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक नेपाल का भी नागरिक शामिल है जो यहां एक स्कूल में चौकीदार का काम करता है।

पुलिस आयुक्त कार्यालय ने बृहस्पतिवार को बयान जारी कर बताया कि महानगर थाने में 13 जनवरी को एक महिला ने तहरीर दी कि 15 साल की उसकी नाबालिग बेटी को उप्रेता कुमार रसेल उर्फ छोटू के घरों में घरेलू काम करने के बहाने ले जाता था। महिला ने आरोप लगाया कि छोटू उसकी बेटी के साथ 13 माह से लगातार बलात्कार करता आ रहा है और कई लोगों से पैसे लेकर उनके साथ इसके सोने के लिये मजबूर किया। उसने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को एक कमरे में बंद कर 15 दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया गया और उसे कहीं बाहर नहीं जाने दिया जाता था।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर बताया कि नाबालिग लड़की कमरे में दिन भर भूखी प्यासी बंद रहती थी। उन्होंने बताया कि एक दिन लड़की कमरे से किसी तरह बाहर निकल कर अपने घर पहुंची और सारी बात बताई। उन्होंने बताया कि इसके बाद मां ने उसे डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने उसे लगभग पांच माह का गर्भवती बताया जिसके बाद महानगर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने इस मामले में नेपाल निवासी और शहर के एक स्कूल में चौकीदार उप्रेता कुमार रसेल उर्फ छोटू के अलावा जीतू कश्यप, वरूण तिवारी तथा अजय कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पकड़े गये लोगों से पूछताछ कर अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static