कानपुर हिंसा मामले में पोस्टर जारी होते ही सरेंडर करने का सिलसिला हुआ शुरू, अब तक 50 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 07, 2022 - 11:28 AM (IST)

कानपुर: कानपुर में बीते शुक्रवार को परेड चौराहे पर हुई हिंसा के बाद पुलिस ने सोमवार को एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें इस पोस्टर में 40 लोगों के चेहरे थे। पोस्टर जारी होने के बाद पुलिस ने सोमवार को 38 और उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है. इनमें कमिश्नरेट पुलिस द्वारा सोमवार को जारी किए गए पोस्टर में दिख रहे 12 अन्य उपद्रवी भी शामिल हैं. इसके साथ ही इस मामले में अब तक कुल 50 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। कानपुर के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

कानपुर के संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रकाश तिवारी ने कहा कि हमने CCTV कैमरों के जरिए फोटो हासिल किए थे। इन फोटो के जरिए हम उन सभी लोगों को पहचानने का काम कर रहे हैं, जिन लोगों को इंटेलिजेंस यूनिट नहीं पहचान पा रही है। उनकी फोटो लेकर हम लोगों के बीच जा रहे है ताकि उनकी पहचान की जा सके।

कानपुर पुलिस की तरफ से पोस्टर जारी करते हुए मोबाइल नंबर 9454403715 पर संदिग्धों को देखते ही वॉट्सऐप के माध्यम से जानकारी देने की अपील की गई है। पुलिस कमिश्नर विजय प्रकाश मीणा ने साफ कहा है कि आरोपियों की पकड़ने में मदद करने वाले की पहचान उजागर नहीं की जाएगी और उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की होगी। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj