CM योगी के गृहनगर में एक ही घर से उठी 4 अर्थी: पत्नी और दो बच्‍चों की हत्‍या के बाद व्यक्ति ने खुदकुशी की

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 11:46 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के गृहनगर गोरखपुर (Gorakhpur) से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के गोला थाना क्षेत्र के देवकली गांव में एक व्यक्ति ने पत्नी (Wife) और दो बच्चों (Two Children) की हत्या (Murder) करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार रविवार की सुबह देवकली स्थित पीड़ित परिवार के घर से धुआं निकलते देखकर स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस को घर के अंदर दो बच्‍चों समेत 4 शव मिले।

यह भी पढ़ें- आशिकी पड़ी भारीः युवक ने महिला को की जबरन Kiss करने की कोशिश, युवती ने काट लिए होठ

PunjabKesari
गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर और जिलाधिकारी कृष्णा करुणेश भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस के अनुसार मौके पर एक आंशिक रूप से जला हुआ पुरुष का शव तथा एक महिला और दो बच्‍चों के शव बरामद किये गये, महिला और बच्चों के शरीर पर गर्दन तथा पेट पर धारदार हथियार के निशान थे। उन्होंने बताया कि मरने वालों की पहचान इंद्र कुमार मौर्य (42), उसकी पत्नी सुशीला (38), बेटी चांदनी (10) और बेटे आर्यन (8) के रूप में हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मौर्य पर कर्ज का बोझ था और वह शराब पीने तथा जुआ खेलने का आदी था।

यह भी पढ़ें- Road Accident: सुलतानपुर में सपा नेता की SUV से टकराई बाइकें, 3 युवकों की मौके पर मौत... 7 लोग घायल

PunjabKesari
ग्रोवर ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम ने बारीकी से निरीक्षण किया और इसके बाद शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि इंद्र कुमार ने पहली अपनी पत्‍नी और बच्‍चों को मार डाला और फिर बाद में खुद आग लगा ली। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static