अपार्टमेंट में 4 लड़कों ने किया नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पुलिस बता रही प्रेम प्रसंग का मामला

punjabkesari.in Wednesday, Dec 26, 2018 - 05:20 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक अपार्टमेंट 4 लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद लड़की ने परिजनों को आपबीती बताई तो गुस्साए परिजनों ने थाने में आरपियों को खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

मामला काकादेव थाना क्षेत्र का है। यहां एक नाबालिग लड़की ने 4 लड़कों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि चारों लड़के उसको आभा अपार्टमेंट ले गए और यहां पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। लड़की की तहरीर पर पुलिस ने चारों लड़कों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने चारों लड़को को पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है। नाबालिग लड़की का मेडिकल परिक्षण कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन का इस घटना पर कहना है कि रात में पुलिस को सुचना मिली थी की 4 लड़कों ने एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया है। घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के सभी आला अधिकारीयों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की थी। लड़की ने जो आरोप लगाए हैं, वो अभी तक जांच में सही साबित नहीं हो रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि यह महज प्रेम प्रसंग का मामला है। लड़की के मोबाइल फोन के मैसेज व चैटिंग को देखा जा रहा है, जो भी सच्चाई होगी उसपर कार्रवाई की जाएगी।

Tamanna Bhardwaj