मदरसे में पढ़ने गए 4 बच्चे हुए लापता, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 03:17 PM (IST)

बदायूंः उत्तर प्रदेश में बदायूं के अलापुर क्षेत्र में 4 छात्र-छात्राओं के लापता हो जाने से हड़कंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंद्र प्रकाश ने बताया कि ककराला वार्ड संख्या 8 निवासी लाल मुहम्मद के 3 बच्चे आमिर (12), राजिमा (09) तथा आरिश (08) और भतीजा ताजीम बुधवार सुबह मदरसे में पढऩे के लिए गए थे। छुट्टी के बाद भी जब चारों बच्चे वापस घर नही पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें ढूंढ़ा, लेकिन उनका पता नही चला। परिजनों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी।

उन्होंने बताया कि बच्चों की सकुशल बरामदगी को कई टीमें लगाई गई है। पुलिस बरेली और इसके आसपास के जिलों में भी चारों बच्चों को तलाश कर रही है। बच्चों के अपहरण की आशंका अथवा बाल तस्करी के सवाल पर उन्होंने कहा कि परिजनों की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और वे किसी से भी रंजिश की बात से भी मना कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्चों की सकुशल बरामदगी सुनिश्चित की जाएगी। इस वारदात को पुलिस बड़ी चुनौती मानकर चल रही है।  इस घटना के बाद मदरसों और स्कूलों में पढऩे वाले दूसरे बच्चो के अभिभावक भी सहमे हुए हैं। नगर निकाय के ठीक पहले हुई इस घटना ने जिले को हिला कर रख दिया है।