एक्शन मोड में UP पुलिस, बागपत में मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 09:45 AM (IST)

बागपतः यूपी पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एक्शन मोड में है। आए दिन पुलिस बदमाशों के खिलाफ ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है। इसी कड़ी में बागपत में रविवार रात दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर काठा गांव के पास हुई पुलिस मुठभेड़ में 4 बदमाश घायल हो गए, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। 
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली कि जिला कोतवाली इलाके में दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर काठा गांव के पास कुछ बदमाश पनाह लिए हुए हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से वहां घूम रहे हैं। जिसके बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी की। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग में एक गोली सीओ और एक गोली इंस्पेक्टर बागपत की बुलेट प्रूफ जैकेट में लग गई। वहीं पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में 4 बदमाश घायल हो गए, जबकि उनका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को हिरासत में लेकर जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बदमाश हाईवे पर सुनसान स्थान पर अकेले वाहनों को देखकर उसे निशाना बनाते थे और लूटपाट करने के बाद दूसरे स्थान की ओर फरार हो जाते थे। घायल बदमाशों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static