फिरोजाबाद: 4 दिन पहले युवती एटा के रहने वाले प्रेमी के साथ भाग गई, ग्रामीणों ने पकड़ कर करा दी शादी

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 03:12 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिले के जसराना क्षेत्र में एक युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। अपना बैग और साइकिल गांव की ही एक सहेली के घर पर छोड़ गई। 4 दिन बाद बुधवार शाम को ग्रामीणों ने पकड़कर प्रेमी से शादी करा दी।

जानकारी के अनुसार, एका क्षेत्र के पाढ़म के स्यौड़ी गांव की युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। वह इंटरमीडिएट तक पढ़ने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती है। जिसका वो कोचिंग करती है। इसी दौरान एट के निर्दोश प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों की फोन से बातचीत होने लगी। घर वालों से छिपकर दोनों मिलने लगे। उनका प्यार परवान चढ़ा, तो दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। जब दोनों ने अपने घर में बताया, तो शादी से करने से मना कर दिया। 21 अगस्त को छात्रा घर पर कोचिंग जाने की बात कहकर साइकिल से निकली। साइकिल और बैग को अपनी सहेली के घर रखकर चली गई। शाम तक घर नहीं पहुंची, तो घर वाले तलाश करने लगे। जानकारी होने पर पता चला कि वह अपने एटा के प्रेमी निर्देश के साथ भाग गई। बुधवार की शाम को अपनी साइकिल और बैग लेने सहेली के यहां पाढ़म पहुंची। उसके साथ उसका प्रेमी निर्दोष भी था। ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी हुई, तो उन्होंने दोनों को रोक लिया। युवती के परिजनों को मौके पर बुला लिया।

ग्रामीणों ने करा दी शादी 
मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की पिटाई कर दी। बाद में उससे पूछताछ की गई। युवक और युवती एक ही जाति के होने के बाद ग्रामीणों ने दोनों की शदी कराने का युवती के परिजनों को सुझाव दिया। बाद में ग्रामीणों की मदद से दोनों की शादी करा दी गई और आशीर्वाद देकर दोनों को विदा कर दिया।

Content Writer

Imran