बदायूं में दर्दनाक सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत 4 की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 06:27 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार से आ रही है बलेनो कार गन्ने के ट्राले में पीछे से जा घुसी। बताया जा रहा है कि इस भीषण टक्कर में कार में मौजूद पति उसका मासूम बेटा और गर्वभती पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में ही मौजूद एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

मामला जिले से बिसौली कोतवाली क्षेत्र के मदनजुड़ी गांव के पास का है। जहां बलेनो कार सवार शाकिर अपनी रिश्तेदारी हतरा गांव से अपने घर दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान उनके साथ कार में उनकी गर्वभती पत्नी और उनका डेढ़ वर्षीय मासूम और उनका साला मोईन भी था। वहीं आज सुबह मदनजुड़ी गांव के पास गन्ने से भरा हुआ एक ट्रैक्टर ट्राली जा रहा था कि तभी तेज रफ्तार से आ रही बलेनो कार गन्ने से भरे ट्राला में पीछे से घुस गई।  वहीं कार में एक मासूम सहित 4 लोग सवार थे, जिसमें से पति पत्नी और मासूम सहित 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चूंकि पत्नी गर्वभती थी इसलिए कुल 4 लोगों की इस दर्दनाक हादसे में जान चली गई। जबकि एक व्यक्ति मोईन गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों की सूचना से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। ट्राला में फंसी हुई कार को बुलडोजर और ट्रैक्टर की मदद से काफी मशक्कत करने के बाद निकाला गया। वहीं हादसे की सूचना के बाद से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj