निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर मिट्टी की ढांग गिरने से 4 मजदूर मलबे में दबे, एक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 05, 2022 - 07:03 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक निर्माणाधीन पेट्रोल पंप पर मिट्टी की ढांग गिरने से 4 मजदूर मलबे में दब गए। जिसमें की एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। आनन- फानन में मामले की जानकारी मौके पर पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरु किया। मौके पर मलबे में दबे मजदूरों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर दो मजदूरों की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर भेज दिया। जहां पर उनका इजा चल रहा है।



पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना कोतवाली शहर के चक्कर रोड पर भीम पेट्रोल पंप पर आज निर्माणाधीन काम चल रहा था। निर्माणाधीन काम के दौरान काम कर रहे 4 मजदूर मिट्टी की अचानक ढांग गिरने के कारण दब गए। वहां पर मौजूद लोगों ने स्थानीय पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरु किया। जिसमें से एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हो गए।



उन्होंने बताया कि बिजनौर के सलमाबाद का रहने वाला दीपक की मिट्टी की ढांग में दबकर मौत हो गई है। जबकि बरेली का रहने वाला गोलू और बिजनौर का रहने वाला अश्विन व एक मजदूर मिट्टी के ढांग में दबने के कारण घायल हो गए हैं। वहीं गंभीर रूप से दो घायलों को जिला अस्पताल बिजनौर से मेरठ रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर अंकित कुमार ने बताया कि जिला अस्पताल में 3 मजदूर आए थे। जिसमें कि 1 की मौत हो गई है। जबकि 2 मजदूरों को हायर सेंटर मेरठ इलाज के लिए भेज दिया गया है।
 

Content Writer

Ramkesh