दिनदहाड़े महिला की चेन लूटने वाले गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, गिफ्ट देने के बहाने से घुसे थे घर

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 06:07 PM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार): जिले में दिनदहाड़े महिला की चेन लूटने वाले गिरोह के चार सक्रिय सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने एसओजी टीम व सर्विलांस टीम के सहयोग से इन चारों लुटेरों को डकैती की योजना बनाते समय मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इस दौरान लुटेरों का साथी राजू भाग गया है, जिसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए 4 लुटेरे
बता दें कि कोतवाली फतेहगढ़ पुलिस ने क्षेत्र के मोहल्ला ग्वालटोली निवासी राजू मिश्रा पुत्र संजय, धर्मेंद्र राठौर पुत्र रामस्वरूप, मोहल्ला बाकरगंज निवासी आकाश बाथम पुत्र वीरेंद्र, नई दिल्ली गोविंद बिहार करावल गली नंबर 8 निवासी राजन शाक्य पुत्र जवाहर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने लुटेरों के पास लूटी गई सोने की चैन, दो 315 बोर के तमंचे, दो कारतूस, दो खोखे, दो चाकू एवं नायलॉन की रस्सी बरामद की है।

जानें क्या था पूरा मामला?
दरअसल बीते एक दिन पहले मोहल्ला जाफरी निवासी बबलू प्रजापति की पत्नी गीता का मुंह व गला दबाकर लुटेरों ने उसे चेन लूटी थी। इसके बाद गीता ने अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि सुबह 7. 55 बजे गेट की बेल बजा कर दो युवक घर में घुस आए। एक युवक के पास पिट्ठू बैग था, जिसने ने गीता से कहा कि जहां से आपका बिजली का सामान खरीदा गया है, वहां से एक गिफ्ट आया है।

इसके बाद उन्होंने गेट खोलकर गिफट ले लिया। गिफ्ट देने के बाद युवक ने महिला से पानी लाने को कहा जब महिला घर के अंदर से पानी का गिलास ला रही थी। तभी दोनों लुटेरे कमरे में घुस गए, जिन्होंने गर्दन पकड़कर महिला को जमीन पर गिराया और उसका मुंह दबा लिया। इसी दौरान दूसरे युवक ने महिला के गले से सोने की चेन तोड़ कर दोनों लुटेरे फरार हो गए। वहीं, यह सारी वारदात घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static