पिता बना हैवान! 4 महीने की बेटी को पटक- पटककर मार डाला, पत्नी को किया अधमरा

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2024 - 05:16 PM (IST)

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक एक शख्स ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। वहीं, जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने चार महीने की अपनी मासूम बच्ची की पटक-पटक कर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के मंगलपुर थाना क्षेत्र के गांव चनकुरा का है। जहां के निवासी दीपक कमल का किसी बात को लेकर पत्नी पूजा से विवाद हो गया। छोटी सी बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि नशे में धुत दीपक ने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। मार-मार के उसने पत्नी को अधमरा कर दिया। वहीं, जब ये सब करने के बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी 4 महीने की बच्ची को उठाकर जमीन पर पटक दिया। जिससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी दीपक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पूजा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस?
वहीं, मामले में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि घायल पत्नी को सीएचसी झींझक में भर्ती करवाया गया था। जहां से डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। फरार आरोपी की तलाश और मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें......
Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले PM मोदी ने दिया तोहफा, राम मंदिर पर स्मारक डाक टिकट किया जारी

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने आज यानी गुरुवार को अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) पर स्मारक डाक टिकट (Postage Stamp) और दुनिया भर में भगवान राम पर जारी डाक टिकटों की एक पुस्तक जारी की। उन्होंने कहा कि ये श्रीराम, माता सीता और रामायण की एक झलक पेश करते हैं। एक वीडियो संदेश में पीएम ने कहा कि डाक टिकट केवल कागज या कलाकृति का एक टुकड़ा भर नहीं हैं, बल्कि यह महाकाव्यों और महान विचारों का एक लघु रूप हैं।

Content Editor

Harman Kaur