सपा विधायक के खिलाफ 4 गैर जमानती वारंट जारी, जल्द हो सकती है कुर्की की कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 06:45 PM (IST)

मेरठः शामली के कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं। सपा विधायक के खिलाफ अलग-अलग मामलों में 4 एनबीडब्ल्यू वारंट जारी हो चुके हैं। पुलिस द्वारा सपा विधायक की गिरफ्तारी के लिए आधा दर्जन से अधिक टीमों का गठन किया गया है, जो कि लगातार विधायक के ठिकानों पर दबिश दे रही है। शामली पुलिस विधायक के खिलाफ 82 की कार्रवाई में लगी हुई है। जिसके बाद सपा विधायक की संपत्ति कुर्की भी कार्रवाई पुलिस कर सकती है।

बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र का है, यहां पर बीते 9 सितंबर को कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन द्वारा गाड़ी के कागजात दिखाने को लेकर सीओ और एसडीएम कैराना से अभद्रता की थी। जिसके बाद पुलिस ने विधायक को गाड़ी के कागजात दिखाने के लिए 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन तीन बार अलग-अलग दिनों में समय मिलने के बाद भी सपा विधायक नाहिद हसन न तो गाड़ी के कागजात पुलिस को दिखा पाए और ना ही गाड़ी को पुलिस के सामने पेश कर पाए।

जिसके बाद शामली पुलिस ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट से सपा विधायक के खिलाफ उनके घर का सर्च वारंट जारी कराया। सपा विधायक के घर की तलाशी ली गई, लेकिन वहां पर न तो विधायक मिले और ना ही वह गाड़ी जिसके कागजात दिखाने को लेकर पूरा बखेड़ा खड़ा हुआ है।

माननीय न्यायालय ने नाहिद हसन के खिलाफ एसडीएम व सीओ कैराना से अभद्रता करने के मामले में और बिजली विभाग के एसडीओ की गाड़ी में तोड़फोड़ कर एसडीओ पर जानलेवा हमला करने के मामलों सहित चार मामलों में सपा विधायक के खिलाफ 4 एनबीडब्ल्यू वारंट जारी कर दिए हैं। जिसके बाद पुलिस ने विधायक की गिरफ्तारी के लिए आधा दर्जन से अधिक टीमों का गठन किया है जो कि विधायक जी के अज्ञात-अज्ञात ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही हैं।

विधायक नाहिद हसन ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी भी लगाई थी जिसक माननीय न्यायालय ने खारिज कर दिया है और उन्हें यहां से कोई राहत नहीं मिली है। शामली पुलिस का कहना है कि एनबीडब्ल्यू वारंट जारी हो चुके है और उसके बाद 82 की कार्यवाही की जाती है और उसके बाद कुर्की की जाती है ये प्रोसेस है विवेचना का और इसकी दिशा में हम आगे बढ़ रहे है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static