भूत-प्रेत के चक्कर में 4 लोगों की पिटाई कर पिलाया पैट्रोल, एक महिला की मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 02:40 PM (IST)

सोनभद्रः आज के दौर में भूत-प्रेत और जादू टोना जैसी बातों पर भरोसा करना एक हद तक अपनी अज्ञानता को बढ़ावा देना है, लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इस अंधकार के जाल में फंसे हुए हैं। ताजा मामला सोनभद्र का है। जहां भूत प्रेत के चक्कर में 4 लोगों की बुरी तरह से पिटाई की गई, इनमें से 2 को पैट्रोल भी पिलाया गया। जिसके चलते एक महिला की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानिए क्या है मामला?
मामला घोरावल के कमहारी गांव का है। यहां जादू-टोना के अफवाह में एक महिला समेत 4 लोगों को गांव के कुछ लोगों ने घर में बंद कर बुरी तरह से पीटा। इस बारे में जानकारी देते हुए घायल ने बताया कि वह अपने जानवरों को चरा रहा था, इसी दौरान कुछ लोग आकर भूत प्रेत को देखने की बात कह कर उसको साथ ले गए और तीन अन्य लोगों को भी बुलाया गया।

भूत प्रेत के चक्कर में महिला की मौत
आरोपियों का कहना है कि उनके एक रिश्तेदार की मौत अस्पताल में हुई है, जिसके जिम्मेदार यही लोग हैं। आरोपियों ने भूत प्रेत से मौत कह कर महिला समेत चार लोगों को लाठी-डंडे, लोहे की छड़ और कई अन्य चीजों से पूरी तरह से पीटा। जिसमें एक महिला और एक बुजुर्ग को पेट्रोल भी पिलाया गया। जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने महिला के मौत की पुष्टि की है और तीन घायलों का इलाज जारी है।

पेट्रोल पिलाने से महिला की मौत
चिकित्सक का कहना है कि पेट्रोल पिलाने और मारपीट की घटना से महिला की मौत हुई है महिला और गंभीर शख्स के मुंह से पेट्रोल की महक आ रही है। वहीं घायल का कहना है कि लोगों ने चारों लोगों की पिटाई की है और महिला व एक अन्य शख्स को पेट्रोल भी पिलाया गया है।

क्या कहना है पुलिस का?
वहीं घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि उन्हें जानकारी हुई है इसमें एक महिला की मौत 3 अन्य घायल हुए हैं। घटना में पेट्रोल पिलाने की भी बात सामने आ रही है। पुलिस की टीम लगातार वर्क कर रही है। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और घटना भूत-प्रेत से संबंधित बताई जा रही है। पुलिस की जांच पड़ताल कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static