Kanpur Road Accident: ट्रक और डम्पर के बीच जोरदार टक्कर में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 9 जख्मी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 13, 2023 - 11:06 PM (IST)

Kanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिधनू क्षेत्र में बुधवार को एक ट्रक और डम्पर के बीच टक्कर में कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 9 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बिधनू थाना क्षेत्र में अफजलपुर मोड़ पर कानपुर से घाटमपुर की तरफ जा रहे एक ट्रक और सामने से आ रहे डम्पर के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में सादिक (55), उसकी पत्नी शहनाज (45), हाजरा (42) और गोलू (चार) की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में नौ अन्य लोग भी घायल हुए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

ये हुए हैलट अस्पताल में भर्ती
घायलों में शिवदेवी (27) पत्नी जयचंद निवासी हरबसपुर, घाटमपुर निवासी अनीस अहमद (34) पुत्र रफीक, नसरूद्दीन (27), कमालपुर निवासी कुदरत (44), छालपुर निवासी फुकरान पुत्र अच्छन, घाटमपुर निवासी मुस्तकीन (23), घाटमपुर निवासी सदाम (27) पुत्र छुन्ने व तौफिक की डेढ़ साल की बेटी शिफा शामिल हैं। सड़क हादसे में दंपती समेत 4 लोगों की मौत हुई है। जबकि एक मासूम समेत 9 लोगों को हैलट में भर्ती कराया गया है। इसके साथ डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Content Writer

Mamta Yadav