नहीं थम रही दरिंदगीः मिर्जापुर में किशोरी के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 02:20 PM (IST)

मिर्जापुरः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाश आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मिर्जापुर का है। जहां एक नाबालिग लड़की के साथ 4 लोगों ने गैगरेप किया। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला हलिया वन क्षेत्र का है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि हादसा सोमवार रात को हुआ जब 15 साल की हाईस्कूल की एक छात्रा को चार आरोपी वन क्षेत्र में ले गए और वहां उससे सामूहिक बलात्कार किया। हलिया पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दविदार शुक्ला ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर पॉक्सो एक्ट समेत भारतीय दंड संहिता की अनेक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी सोमवार रात करीब 10 बजे किशोरी के घर पहुंचे और उसकी मां को आवाज दी। आवाज सुनकर किशोरी के बाहर आने पर चारों युवक उसे जबरन अपने वाहन में बिठा कर हलिया के जंगल में ले गए। इस घटना के बारे में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब वहां पहुंची तो चारों आरोपी लड़की को साथ लेकर जंगल से लौट रहे थे। पुलिस इन सबको गिरफ्तार कर थाने ले गई।

अगले दिन मंगलवार को लड़की के पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई। गिरफ्तार लोगों में सीआरपीएफ का जवान महेंद्र कुमार यादव तथा गणेश प्रसाद बिंद, लवकुश पाल और पूर्व जेलर का बेटा जय प्रकाश मौर्य शामिल है। मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपियों का मेडिकल कराया गया है तथाा मामले की जांच की जा रही है।







 

Tamanna Bhardwaj