प्रयागराज: धूमनगंज में एक परिवार के 4 लोगों की गला रेत कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 08:19 PM (IST)

प्रयागराज: जनपद से दिल को दहला देनेे वाली घटना सामने आई है जहां पर पर एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। हत्या की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। मामले की जानकारी मौके पर पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

बता दें कि मामला शहर के प्रीतमनगर कॉलोनी के धूमनगंज इलाके की है। बताया जा रहा है कि व्यापारी तुलसीदास( 66), उनकी पत्नी किरण (62), बेटी निहारिका (27) और बहू प्रियंका( 32) की हत्या हुई है। दोपहर में जब व्यापारी का बेटा आतिश घर पहुंचा तो उसने इस दृश्य को देखकर उसके होश उड़ गए। गलियारे व घर के अंदर मां, बाप, बहन और ऊपर वाले कमरे में पत्नी की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। सूचना मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। सनसनीखेज वारदात के बाद बॉर्डर को सील कर दिया गया है। फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।

प्रीतम नगर निवासी आतिश केसरवानी ने बतया कि लॉकडाउन के कारण उसकी दुकान बंद है। घर में नीचे हिस्से में दुकान व गोदाम बनाए गए हैं। बुधवार दोपहर लगभग 1 बजे वह कुछ काम से घर से निकला था।  करीब 3:30 बजे वापस लौटा। इस बीच उसके मां-बाप बहन और पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मकान के एक हिस्से में दुकान और दूसरे हिस्से से घर के अंदर जाने का रास्ता बना है। कातिल घर के रास्ते से अंदर घुसे और दुकान की तरफ ले जाकर उसके बुजुर्ग पिता तुलसीदास की गला रेत कर हत्या कर दी।

SP सिटी ने बताया कि काउंटर के तरफ उसकी मां किरण देवी और बेटी निहारिका की लाश मिली है। पत्नी का शव ऊपर वाले कमरे में पड़ा था। उन्होंने कहा कि हत्या क्यों और किसने की कुछ पता नहीं चल सका। उन्होंने कहा कि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से कातिल का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static