डिप्टी CM को गौशाला ठीक लगने के लिए 4 बीमार गायों को फेंकवा दिया बाहर, चारों की हुई मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 02:52 PM (IST)

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले से बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे से पहले गौशाला में सब कुछ ठीक दिखाने के चक्कर में पशु चिकित्सा अधिकारी ने गौशाला की चार बीमार गायों को गौशाला से हटा कर पशु चिकित्सालय के बाहर फेंकवा दिया था। बाद में उन सभी गायों की मौत हो गई। वहीं इस घटना की वीडियो वायरल होने के बाद अब पशु चिकित्सा अधिकारी फंसते दिखाई दे रहें है।

फेंकी गई गायों की मौत 
बता दें कि अब फेंकी गई गायों की मौत हो गई है तो पशु चिकित्सा अधिकारी अपनी गर्दन बचाने के लिए इन गायों के बीमार होने पर पशु अस्पताल लाने की बात कर रहे हैं। बता दें कि 30 अक्टूबर को सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का हमीरपुर जिले का दौरा लगा था। उन्हें अपने दौरे में एक गौशाला का निरीक्षण भी करना था।

जिला प्रशासन ने सूरजपुर गौशाला को निरीक्षण के लिए चयनित किया था। बस फिर क्या था। पशु चिकित्सा विभाग ने इस गौशाला को चाक चौबंद करने के लिए गौशाला के बीमार गायों को दूसरी जगह भेजना शुरू कर दिया था। गौशाला की चार बीमार गायों को पशु चिकित्सालय के गेट के बाहर फेंक दिया गया था, जिसका वीडियो वायरल हो गया था।
 

Content Writer

Imran