रूड़की में जायरिनों की सहूलियत के लिए रेलवे ने मुरादाबाद में 4 विशेष ट्रेनों का किया ठहराव, देखें लिस्ट

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 07:20 PM (IST)

मुरादाबाद: रुड़की में चल रहे पिरान कलियर उर्स में शामिल होने वाले लोगों की सहुलियतों को देखते हुए रेल प्रशासन ने रुड़की स्टेशन पर नियमित ट्रेनों के अतिरिक्त चार अन्य गाड़ियों के ठहराव का आदेश दिया है। 

सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने सोमवार को यहां बताया उर्स के चलते रूड़की में गाड़ी संख्या - 02357/58, 02407/8, 05933/34 व 04653/54 के स्टॉपेज भी दिए गए है। उर्स में शरीक होने वाले जायरीनों को चार ट्रेनों के स्टॉपेज होने से बहुत सहूलियत होगी। उन्होंने बताया कि उत्तर रेलवे, मुरादाबाद मण्डल त्योहारों के सीजन में यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए भारतीय रेलवे द्वारा नियमित ट्रेनों के अतिरिक्त कई विशेष ट्रेनों का संचालन भी किया जा रहा है।

मुरादाबाद मण्डल में भी नियमित कोविड स्पेशल ट्रेनों के अतिरिक्त कई फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों का भी संचालन किया जा रहा है। वर्तमान में नियमित कोविड स्पेशल ट्रेनों के अतिरिक्त मुरादाबाद मण्डल से होकर 52 फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनों का संचालन भी किया जा रहा है। भारतीय रेल इस त्योहारी सीजन में सभी यात्रियों को उच्चतम स्तर की सेवाएं प्रदान करने हेतु पूरी तरह से तैयार और तत्पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static