ट्रैक्टर की चपेट में आने से 4 वर्षीय बच्ची की मौत, लोगों ने ट्रैक्टर को किया आग के हवाले

punjabkesari.in Thursday, Sep 27, 2018 - 02:11 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ में उस वक्त हड़कंप मच जब ट्रैक्टर की चपेट में आने से गुरुवार  4 वर्षीय बच्ची की मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों का उग्र प्रदर्शन देखकर मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने बामुश्किल लोगों को शांत कराया।

मोहम्मदाबाद गोहना क्षेत्र के ग्राम गुल्लीगढ़ निवासी परशुराम चौहान अपनी 4 वर्षीय बच्ची को लेकर अपनी पत्नी के साथ मोहम्मदाबाद गोहना गुरुवार को इलाज के लिए आ रहे थे। तभी ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में मोटरसाइकिल फिसल कर सड़क पर गिर गई। जिससे पिता एवं मां छटक कर दूसरी तरफ गिर गए। वहीं उनकी 4 वर्षीय बेटी ट्रैक्टर के नीचे आ गई। बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इस दौरान उग्र ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को दौड़ा कर थोड़ी दूर पर ही रोक लिया, लेकिन तब तक ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। गुस्साई भीड़ ने मौके पर ही ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। इसकी जानकारी कोतवाली को मिलने पर कोतवाल एमपी सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

उप जिलाअधिकारी मोहम्दाबाद गोहना हरिराम यादव भी मौके पर पहुंच गए । तथा ग्रामीणों को समझा-बुझाकर आधे घंटे के पश्चात जाम को समाप्त कराया।

Tamanna Bhardwaj