4 साल के मासूम को मौत के घाट उतार कर बोला तांत्रिक, ''इसे अभी कर दूंगा जिन्दा''

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 02:31 PM (IST)

वाराणसीः आज के दौर में तंत्र-मंत्र जैसी चीजों पर भरोसा करना एक हद तक अपनी अज्ञानता को बढ़ावा देना है। मामला वाराणसी जिले का है। जहां तांत्रिक ने 4 साल के बच्चे को उसकी मां ने सामने जमीन पर पटक दिया। जिससे मासूम की मौत हो गई, लेकिन तांत्रिक ने कहा कि तुम फिक्र मत करो, अभी मैं चंद मिनटों में ही इसे फिर से जिन्दा कर दूंगा। वहीं इसके बाद बड़ी ही चालाकी से तांत्रिक बच्चे के शव को खेत में फेंक कर फरार हो गया।

मामला जंसा के दानुपुर गांव का है। यहां का रहना वाला 4 साल का मासूम बच्चा अचानक गायब हो गया। बच्चे को काफी तलाशा गया, लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं 7 जून को बच्चे की लाश खेत में पड़ी मिली। 

इस मामले की जांच की गई तो बेहद चौंकाने वाली बात सामने आई। पुलिस को यह जानकारी मिली कि मृतक का सगा चाचा राजेश वनवासी झाड़-फूंक करता है, राजेश से यह पता चला कि झाड़-फूंक के दौरान ज्यादा तेजी से आशीष को जमीन पर पटक देने की वजह से आशीष की मौत हो गई।

इस पूरी घटना के बारे में उसकी मां को मासूम था, लेकिन मृतक की मां को तांत्रिक ने यह सांत्वना दी थी कि तंत्र विद्या से वह बेटे को फिर से जिंदा कर देंगे। इसके बाद वह खुद को फंसा हुआ देखकर बच्चे की लाश को खेत में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

Tamanna Bhardwaj