अय्याशी के अड्डे बन चुके होटलों पर चला पुलिसिया चाबुक, रंगरेलियां मना रहे 40 जोड़े दबोचे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 05:25 PM (IST)

मेरठः मेरठ में क्राइम ब्रांच की टीम ने अय्याशी के अड्डों पर लगाम कसने के लिए मंगलवार को जमकर छापेमारी की। पुलिस के छापे से होटलों में हड़कंप मच गया। इस दौरान पुलिस ने करीब 40 जोड़ों को रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा। फिलहाल इन जोड़ों को रोडवेज की बस में बैठाकर थाने भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक थाना सदर बाजार क्षेत्र के करीब आधा दर्जन होटलों पर एएसपी क्राइम सतपाल आंतिल के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी की। आनन-फानन में लड़के-लड़कियां इधर-उधर भागने लगे। कैमरे को देखते ही बदनामी के डर से लड़कियों ने मुंह छुपा लिया। इस दौरान करीब 40 जोड़ें रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए। जिसके बाद महिला पुलिस की मदद से पुलिस ने सभी को बस में बैठाकर थाने भिजवा दिया।

एएसपी सतपाल आंतिल के मुताबिक अब इस मामले में लड़के-लड़कियों का वेरिफिकेशन किया जाएगा और उनके घरवालों को बुलवाकर उन्हें सुपुर्द किया जाएगा। जो दोषी होंगे उनके खिलाफ कानूनी धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जाएगा। एएसपी ने बताया कि होटल मालिकों पर गंभीर धाराओं में कार्रवाई की जा रही है। साथ ही होटलों को सील करने की भी कार्रवाई चल रही है ।


 

Punjab Kesari