40 हजार में हुआ डबल मर्डर, पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2016 - 07:47 PM (IST)

मुजफ़्फरनगर: मुजफ़्फरनगर के थाना सिखेड़ा क्षेत्र के गांव भिक्की में बीते दिनों हुए दोहरे हत्या काण्ड का खुलासा करते हुए। आज पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त 2 तमंचे भी बरामद किए हैं।

 
गौरतलब है की 24 अप्रैल को सिखेड़ा थाने क्षेत्र के भिक्की गांव में एक दंपत्ति रात को अपने घर पर सो हुए थे। उसी समय देर रात को 2 बाइक सवार बदमशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें दोनों दंपत्ति की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना को अंजाम देकर हत्यारे मौके से फरार हो गए थे। घटना की सुचना पर एस.पी. सिटी ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना स्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की थी। बाद में घटना का जायजा लेने के लिए डी.आई.जी. सहारनपुर रेंज भी मौके पर पहुंचे थे। इसी दोहरे हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए पुलिस ने 2 कॉन्ट्रेक्ट किलरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त 2 तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं। इन सुपारी किलरों ने मात्र 40 हजार रूपये में दंपत्ति की जान का सौदा किया था। एस.पी. सिटी संतोष कुमार मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की 24 अप्रैल को ग्राम भिक्की थाना सिखेड़ा में रात को एक डबल मर्डर हुआ था।
 
इस घटना में ये निकल कर आया है की इस घटना को अंजाम देने वाले वारदात दो व्यक्ति थे। पहला व्यक्ति जग्गा और दूसरा जॉनी था। जग्गा और जॉनी को एक अन्य व्यक्ति बॉबी ने कन्ट्रेक्टर किलर हायर किया था। कुल 40 हजार रूपये देने की बात हुई थी। जिसमें से 20 हजार रूपये दोनों किलरों को प्राप्त हो चुके थे। इस घटना में प्रयुक्त 2 तमंचे और एक मोटरसाईकल बरामद कर ली गई है। एक व्यक्ति बॉबी अभी फरार है उसके पकड़े जाने पर और भी खुलासे होंगे। हत्या का कारण निकल कर आया है बॉबी का एक भाई है कपिल जिसका मृतक के साथ करीब 3-4 महीने पहले मामूली कहा सुनी को लेकर झगड़ा और मारपीट हो गई थी। उसी को लेकर बॉबी ने इनसे बदला लेने का मन बना लिया था। जब बॉबी को जॉनी और जग्गा मिल गए और जब बॉबी को लगा की इनसे 40 रूपये में बात फिक्स हो सकती है। तब उसने सतपाल को ही मारने का मन बना लिया था। अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। बाकी की गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे है।