40 वर्षीय व्यक्ति की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ बिस्तर पर मिला शव

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2019 - 02:03 PM (IST)

सोनभद्र: यूपी में म्योरपुर थाना क्षेत्र के देवरी गांव में एक 40 वर्षीय व्यक्ति का रक्त रंजिश शव मिलने से सनसनी फैल गई है। व्यक्ति की बुधवार शाम उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसी बात को लेकर पत्नी अपने मायके चली गई। इधर खून से लथपथ शव मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दे दी। जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें 40 वर्षीय मृतक व्यक्ति का नाम राम सुरेश प्रजापति है। पत्नी के मायके जाने के बाद देर रात वह बिस्तर पर जाकर सो गया। इसी बीच धारदार हथियार से किसी ने गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। सुबह जब वह नहीं उठा तो ग्रामीणों ने जाकर देखा तो खून से लथपथ शव बिस्तर पर पड़ा मिला। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। 

कलीलु निषाद (ग्रामीण महिला) का कथन-
महिला ने बताया कि जब मै सुबह 6 बजे दूध लेने गई तो घर में सन्नाटा छाया था। जिस पर शक के आधार पर अपनी बेटी को घर में देखने के लिए भेजी। इसी बीच वह बाहर आकर बोली कि उसका तो गला काटा गया है। फिर मैने गांव के नन्दू को बुलाया उसके देखने के बाद ग्रामीण भी एकत्रित हो गये। सर्वप्रथम हमने ग्राम प्रधान को सूचित किया।

संजय वर्मा (क्षेत्राधिकारी,सोनभद्र) का कथन-
घटना की सूचना पर म्योरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर कर पंचनामा की कार्रवाई में जुटी हुई है। क्षेत्राधिकारी का कहना है कि मृतक युवक झारखंड के गढ़वा का रहने वाला था और वह यहां अकेले रहता था। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनसे जो भी तहरीर मिलेगी उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Ajay kumar