40 वर्षीय महिला का झाड़ियों में मिला शव, पति ने रेप के बाद हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 07:01 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कल शाम शौच के लिए गई महिला का शव झाडियों में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तब्दीश में जुट गई है।   

बता दें कि पूरा मामला जनपद हमीरपुर की राठ कोतवाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम मवई का है। जहां पर सोमवार शाम को शौच के लिए गई एक 40 वर्षीय महिला लौटकर घर नहीं आई। सुबह जब उसका शव झाडियों में मिला तो ग्राम व परिजन में हड़कंप मच गया। वहीं मृतका के पति ने ग्राम के ही टायर पंचर की दुकान चलाने वाले पर रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

पति ने बताया कि काफी समय से उसकी बीवी की बात गांव के ही रहने वाले जयहिंद नामक युवक से हो रही थी और अक्सर वो उससे मिलने जाती थी। सोमवार को भी घर से जान से पहले उसका फोन आया था लेकिन महिला शौच क्रिया को कहकर गई और रात भर घर नहीं आई। काफी समय तक ढूंढने के बाद जब उसका कहीं पता नहीं चला तो परिवारीजन थक हार गए और घर लौट आए। सुबह जब देखा तो गांव के नजदीक झाड़ियों में महिला की लाश पड़ी मिली।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Edited By

Umakant yadav