45 के पूर्व प्रधान और 25 की युवती के इश्क का हुआ एेसा खौफनाक अंत

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 06:07 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सिरफिरे आशिक की जुनूनियत का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसने अपनी प्रेमिका को दिनदहाड़े चाकूओं से गोदकर इसलिए मार डाला क्योंकि वह उससे कई समय से मिलने नहीं आई थी।

दरअसल मामला जिले के खुर्जा गांव झमका का हैं। जहां के पूर्व प्रधान 45 वर्ष मलखान सिंह का जनून आज भी सिर चढ़कर बोल रहा है। पुलिस ने बताया कि मलखान ने 25 वर्ष नेहा को बुरी तरह उस वक्त चाकूओं से गोद डाला, जब वह हनुमान टीला इलाके में दीपावली की खरीददारी करने जा रही थी। सिरफिरे आशिक को जब उसकी प्रेमिका मिलने नहीं आई तो उसने उसकी खूबसूरती को खत्म करने की ठान ली। इसी के चलते उसने मौका पाकर उसके चेहरे, सिर, पेट व हाथ की उंगलियों पर चाकूओं से कई वार कर लहुलूहान कर दिया।

पीड़िता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता ने बताया कि मैं बाजार जा रही थी तभी उसने मुझे चाकू मारा। मेरा डेढ़ महीने से उसके साथ कोई वास्ता नहीं था। उसने बताया कि मलखान ने पहले भी उसकी खूबसूरती को खत्म करने की धमकी दी थी। वहीं आरोपी का दावा है कि युवती ने उसकी जिंदगी तबाह कर दी, इसीलिए उसने उसे चाकूओं से गोद डाला। फिलहाल पुलिस ने युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।