दर्दनाक हादसा: उल्टी करने के लिए 4वीं के छात्र ने चलती स्कूल बस से निकाला सिर, गेट से टकराया... मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 05:11 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनने के बाद हर कोई आवाक हो गया। दरअसल, मोदीनगर में बुधवार सुबह कक्षा 4 का छात्र जब सुबह घर से तैयार होकर स्कूल के लिए निकला था उसे रास्ते में उल्टियां होने लगीं। उल्टी करने के लिए उसने रास्ते में ही चलती बस से सिर निकाल लिया। बस जब यूटर्न ले रही थी तो कॉलोनी के गेट से उसका सिर टकरा गया। इससे उस छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से पूरी बस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बता दें कि अपने मासूम बच्चे को स्कूल के लिए तैयार करते वक्त मां को ये नहीं पता था कि आज के बाद वह अपने लाल का मुंह नहीं देख पाएगी। मोदीनगर की सूरत सिटी कॉलोनी में रहने वाले नितिन भारद्वाज के परिवार में पत्नी नेहा, बेटा अनुराग व बेटी अंजली हैं। उनका 11 साल का बेटा अनुराग भारद्वाज मोदीनगर हापुड़ मार्ग स्थित दयावती पब्लिक स्कूल में कक्षा चार का छात्र था।

अनुराग स्कूल की बस से ही आता-जाता था। आज सुबह 7.00 बजे वह बस में सवार हुआ, जब उसकी बस हापुड़ मार्ग पर पहुंची तो अचानक अनुराग को उल्टी शुरू हो गई। इसके बाद अनुराग खिड़की से मुंह बाहर निकालकर उल्टी करने लगा। इसी बीच बस ड्राइवर ने मोदीपुर पुलिस चौकी के सामने से स्कूल की ओर जाने वाले रास्ते पर बस मोड़ दी। जैसे ही बस मुड़ी अनुराग का सिर एक गेट से टकरा गया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। छात्र की मौत की जानकारी जब परिवार को मिली तो कोहराम मच गया। परिजनों ने दयावती स्कूल पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static