फैजाबाद हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, खड़े कंटेनर में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 05:03 PM (IST)

लखनऊः फैजाबाद-लखनऊ हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। फैजाबाद से लखनऊ की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण दौड़-दौड़कर मौके पर पहुंचे और कार सवार लोगों को बाहर निकाल में जुटे।

वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी राहत और बचाव कार्य में जुटी। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया और काफी समय के बाद हादसाग्रस्त कार को मौके से हटाया। जिसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।

बता दें कि देवरिया के रहने वाले पवन मिश्रा, नागेन्द्र मिश्रा, शैलेश पासवान, राजीव शर्मा और राना प्रताप सिंह देवरिया जिले में स्टेट बैंक की फ्रेंचाइजी चलाते हैं। आज ये लोग लखनऊ हेड आफिस जा रहे थे। हेड आफिस में इन्हें अपने थम्ब इम्प्रेशन देने थे जिससे ये अपने ग्राहक सेवा केंद्र चला सकें। कार राजीव शर्मा चला रहे थे।

अभी ये लखनऊ फैज़ाबाद हाइवे पर नगर कोतवाली के सफेदाबाद क्रासिंग के करीब पहुंचे कि एक कार ने अचानक इनको ओवरटेक किया। आचानक ओवरटेक से कार चला रहे राजीव हड़बड़ा गए जिससे इनकी कार सड़क किनारे खड़े एक कन्टेनर में घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और 5 लोगों की अपनी जान गवानी पड़ी। 
 

Tamanna Bhardwaj