दर्दनाक सड़क हादसे में दो भाई समेत 5 की मौत, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Nov 15, 2020 - 02:31 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में कार और कंटेनर की आमने-सामने की टक्कर में देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र के दो भाइयों समेत पांच युवकों की मौत हो गई। शनिवार की रात दो बजे ये हादसा हुआ । इसमें दो युवक विदेश से कमाकर अपने घर आ रहे थे जबकि गांव के तीन युवक लखनऊ एयरपोर्ट से दोनो को लेकर गांव आ रहे थे।
PunjabKesari
 राज्य पुलिस मुख्यालय से आज यहां मिली सूचना के अनुसार देवरिया के रामपुर कारखाना क्षेत्र के करमहा गांव का अमजद अली सऊदी अरब में नौकरी करता था। उसके दो बड़े भाई भी सऊदी में ही रहते हैं। अमजद कुशीनगर के निवासी अरमान के साथ शनिवार को लखनऊ एयरपोर्ट पर सऊदी अरब से वापस आया। उसका छोटा भाई अफजल उन्हें रिसीव करने एयरपोर्ट गया था। उसके साथ गांव का ही रियाज और आस मोहम्मद भी था ।
PunjabKesari
शनिवार देर रात करीब दो बजे खलीलाबाद में उनकी कार अनियत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और उसे पार करते हुए सामने से आ रहे एक कंटेनर से टकरा गई। दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए। चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत करके शवों को बाहर निकाला। अरमान जीवित था। उसे आनन-फानन अस्पताल पहुंचाया गया। उसी ने पुलिस को बाकी युवकों के घर का नंबर बताया। कुछ ही समय बाद उसने भी दम तोड़ दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static