फर्रुखाबाद में नहाते समय 5 दोस्त गंगा में डूबे: गोताखोर ने 4 को निकाला बाहर, एक की मौत...तलाश जारी

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 12:01 AM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फर्रुखाबाद (Farrukhabad) जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां शहर कोतवाली क्षेत्र में रविवार को स्नान के दौरान 5 दोस्त गंगा में डूब गये जिनमें से 4 को बचा लिया गया मगर एक की डूबने से मृत्यु हो गयी। देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल सका है। गोताखोर उसकी तलाश में जुटे हैं।

पुलिस ने बताया कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नोनमगंज निवासी गणेश (11), आदित्य ,निहाल, अर्पित, कुणाल, चीकू, एवं अनुराग के साथ पांचाल घाट के उत्तरी छोर पर गंगा स्नान करने पहुंचे। इस दौरान कक्षा पांच में पढ़ने वाला छात्र गणेश स्नान के दौरान डूबने लगा जिसे बचाने के चक्कर में आदित्य, निहाल, अर्पित एवं कुणाल भी डूबने लगे। दोस्तों को डूबता देख बाहर बैठे किशोरों ने शोर मचाया।

बताया जाता है कि सोता बहादुरपुर निवासी गोताखोर सलमान की नजर डूबते दोस्तों पर पड़ी। वह मोटर वोट से वहां पहुंचे और गंगा में कूद गए। जहां आदित्य, नेहाल, अर्पित, कुनाल को बाहर निकाल लिया। जबकि गणेश का कुछ पता नहीं चला। सूचना पर पांचाल घाट चौकी प्रभारी मौके पर जा पहुंचे। इस दौरान गोताखोर ने 3 किलोमीटर के क्षेत्र में गणेश की पड़ताल की, लेकिन उसकी जानकारी नहीं मिल सकी। सूचना पर परिजन भी गंगा घाट पर जा पहुंचे।

Content Writer

Mamta Yadav