5 घंटे चला प्रियंका का 14 किमी लंबा रोड शो, कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘चौकीदार चोर है’ के नारे

punjabkesari.in Tuesday, Feb 12, 2019 - 08:03 AM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार को पहली बार उत्तर प्रदेश के 4 दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचीं। राजनीतिक शुरूआत के लिए 5 घंटे तक 14 किमी लंबा रोड शो चला लेकिन इस दौरान प्रियंका कुछ नहीं बोलीं। केवल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो बार बोले। एक बार रोड शो के दौरान और दूसरी बार प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान। इस दौरान वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगाए।

राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील में रक्षा मंत्रालय के समानांतर सौदेबाजी की। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार में हर रक्षा सौदे में भ्रष्टाचार हुआ। पहले कहा जा रहा था कि प्रियंका 4 दिन तक लखनऊ में रुकेंगी और पार्टी संबंधी कार्य करेंगी लेकिन ताजा जानकारी के मुताबिक वह आज शाम जयपुर के लिए रवाना हो गईं। ईडी मंगलवार को जयपुर में उनके पति रॉबर्ट वाड्रा और सास मॉरीन वाड्रा से पूछताछ करेगी। प्रियंका मंगलवार सुबह ही लखनऊ लौट जाएंगी।

वाड्रा का प्रियंका को भावुक संदेश
कांग्रेस के पूर्वी उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी महासचिव नियुक्त की गई प्रियंका गांधी वाड्रा के लखनऊ में हो रहे रोड शो के बीच उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार को कहा कि वह एक ‘परफैक्ट’ पत्नी और अपने बच्चों की ‘बेहतरीन मां’ हैं और अब उन्हें भारत के लोगों को सौंपने का समय है। ‘बदले की भावना वाले और जहरीले राजनीतिक माहौल’ के खिलाफ प्रियंका को आगाह करते हुए वाड्रा ने अपनी ‘सबसे अच्छी दोस्त’ के लिए लोगों से अपील की कि ‘कृपया उन्हें सुरक्षित रखें।’

Anil Kapoor