बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम, व्यापारी को घायल कर लूटे लाखों

punjabkesari.in Sunday, Jan 07, 2018 - 10:25 AM (IST)

मथुरा(मदन सारस्वत): उत्तर प्रदेश में मथुरा के नौहझील क्षेत्र में दिनदहाड़े 5 हथियारबंद बदमाश मसाला व्यापारी से 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार मासाला व्यापारी किशनचन्द्र गुप्ता नौहझील क्षेत्र में विभिन्न व्यापारियों को माल बेचकर अपने वाहन से बाजना जा रहा था। रास्ते में 3 मोटरसाइकिलों पर सवार 5 बदमाशों ने उनके वाहन के सामन मोटरसाइकिल लगाकर उनके वाहन चालक के सिर पर तमंचे की बट से प्रहार कर उसे घायल कर दिया। उसके बाद बदमाशों ने गुप्ता से नोटों से भरा थैला छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी को घायल कर दिया और रुपयों से भरा थैला लूटकर फरार हो गए।

बाजना पुलिस चौकी के नजदीक हुई इस घटना से गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद कर नौहझील बाजना मार्ग पर जाम लगा दिया। व्यापारी चौकी का स्टाफ बदलने के साथ ही व्यापारियों की सुरक्षा एवं घटना का जल्दी खुलासा करने की मांग करते पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। करीब 3 घंटे के जाम के बाद व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के आश्वासन पर जाम खोल दिया।

इस बीच, पुलिस अधीक्षक(ग्रामीण) आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि व्यापारियों की मांग पर बाजना पुलिस चौकी पर तैनात स्टाफ की जांच की जाएगी और दोषी पाए जाने पर उनका तबादला किया जाएगा। उन्होंने घटना का जल्द खुलासा करने एवं व्यापारियों को सुरक्षा देने का भी भरोसा दिलाया।