सहारनपुर में कोरोना के आए 5 नए मामले, सभी तब्लीगी जमात में थे शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 11:46 AM (IST)

सहारनपुरः सहारनपुर में भी अब कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं, यहां पर अबतक 5 मामले पॉजिटिव आ चुके हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि यह सभी पांचों जमाती हैं और इनमें एक विदेशी जमाती भी शामिल है, जाे 20 मार्च काे दिल्ली से सहारनपुर आया था।

सहारनपुर में जमातियों की संख्या का ग्राफ 543 तक पहुंच गया है, यानी अब तक सहारनपुर में देश विदेश से आए 543 जमाती मिल चुके हैं। इन सभी 543 जमातियों को क्वॉरेंटाइन किया गया है, इनमें से जितनों में भी अब कोरोना जैसे लक्षण सामने आएंगे। उन सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे। इन 543 जमातियों में 72 विदेशी जमाती भी शामिल हैं। सहारनपुर में अब जिन 4 लोगों की कोरोना वायरस (Covid 19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनमें से एक विदेशी भी है। सहारनपुर का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला असम के बुजुर्ग जमाती में सामने आया था।

इस संबंद्ध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ बीएस साेढी ने बताया कि जिन चार जमातियों की रिपाेर्ट नोवेल कोरोना पॉजिटिव आई है, उनमें से दो आंध्रा प्रदेश के रहने वाले हैं, यह दोनों दिल्ली से 15 मार्च को सहारनपुर आए थे, तीसरा जमाती पंजाब से सहारनपुर आया है। 18 मार्च को यह सहारनपुर पहुंचा था और माहीपुरा में रह रहा था, इनमें से चाैथा जमाती विदेशी है, जोकि किर्गिस्तान का रहने वाला है और 20 मार्च काे दिल्ली से सहारनपुर आया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static