डंपर में टकराने के बाद तेज रफ्तार कार में लगी आग, 5 की जिंदा जलकर मौत

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 11:09 AM (IST)

एटाः उत्तर प्रदेश के एटा में हड़कंप मच गया जब तेज रफ्तार कार पीछे से डंपर में जा घुसी। जोरदार टक्कर से कार में आग लग गई। इस हादसे में एक परिवार के 5 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। जबकि एक लड़की को गंभीर रूप से घायल हो गई।

बता दें कि एटा के थाना बागवाला क्षेत्र के पवास नहर के पास सीमेंट से लोड जा रहे डंपर में तेज रफ्तार कार पीछे से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के टकराते ही कार में आग लग गई।जिसमें कार सवार 5 लोग जिंदा ही जल गए। सूचना पर मौके पर ग्रामीण और पुलिस पहुंच गए और बचाव कार्य में जुट गए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी कार में सवार 6 लोगों में से 5 की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार एक किशोरी हादसे के समय कार से बाहर गिर गई जिस को गंभीर हालत में आगरा रेफर किया गया है l

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार सभी लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग नोएडा से कार में सवार होकर जनपद एटा के नया गांव थाना क्षेत्र के गांव तमरोरा लौट रहे थे। तभी पवास नगर के पास ड्राइवर को नीद की झपकी आने से ये दर्दनाक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए।

घटना के बाद जिला अधिकारी एटा सुकलाल भारती और एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने घटनास्थल का जायजा कर पीड़ित परिजनों से मिलकर हर संभव मदद की बात कही है।

Tamanna Bhardwaj