फतेहपुरः बेटी को विदा कर घर लौट रहा परिवार हुआ भीषण हादसे का शिकार, 5 की मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 12:09 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जहां एक तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 4 महिलाओं सहित 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने भीषण हादसा देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसा हथगाम थाना क्षेत्र के बेला गांव के पास हुआ है। यहां हुसैनगंज थाना क्षेत्र के गोपीपुर गांव निवासी राकेश पासवान की बेटी विमला की शादी 25 फरवरी को हथगाम थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद निवासी धर्मेंद्र से हुई थी। वह बेटी को विदा कर पूरा परिवार बोलेरो में सवार होकर लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में बेला मोड़ पर बोलेरो बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। इस भीषण हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 4 महिलाओं सहित 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद से चालक फरार हो गया है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।




 

Tamanna Bhardwaj