बांदा में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, टक्कर में स्कॉर्पियो और बोलेरो के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 09:59 AM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। जहां स्कॉर्पियो और बोलेरो की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। बता दें कि चित्रकूट के राजापुर से लोग शादी समारोह से शामिल होकर वापस जा रहे थे। एक ही बरात की दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। जिसके बाद आनन-फानन में घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। हादसा  तिंदवारी थाना क्षेत्र के पपरेंदा रोड पर हुआ है। वहीं हादसे में जान गंवाने वाले लोग पैलानी थाना क्षेत्र के निवाईच व पिपरहरी गांव के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि सुबह लगभग 5 बजे चित्रकूट जनपद के राजापुर से शादी समारोह में शामिल होकर लोग वापस पैलानी थाना अंतर्गत निवाइच जा रहे थे। तभी तेज रफ़्तार बोलेरो की स्कॉर्पियो से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। जिसके बाद आनन-फानन में घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया।

उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांदा में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj