तिलक समारोह से लौट रहे परिवार के साथ हुआ बड़ा हादसा, 5 ने मौके पर तोड़ा दम जबकि 10 अन्य गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Friday, May 05, 2023 - 10:24 AM (IST)

बहराइच(महेश गुप्ता): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच (Bahraich) जिले में गुरुवार रात एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जिसमें ऑटो (Auto) सवार लोगों को लखनऊ बहराइच मार्ग पर एक तेज रफ्तार डंपर (Dumper) ने रौंद दिया। भीषण हादसे में ऑटो सवार 5 लोगों की मौत (Death) हो गई जबकि 10 लोग गंभीर रुप से घायल (Injured) हो गए। वहीं घायल लोगों को पुलिस (Police) ने जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है और मृत लोगों के शवों (Dead Body) को पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

शादी समारोह से लौट रहे 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के हुजूरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पुरैनी निवासी मंशाराम की बेटी का विवाह कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के रुकनापुर गांव से तय हुआ था। गुरुवार को तिलक कार्यक्रम था। जिस पर मंशाराम रिश्तेदार और परिवार के लोगों के साथ तिलक लेकर रूकनापुर गांव ऑटो से गया था। तिलक कार्यक्रम निपटाने के बाद सभी रात में वापस लौट रहे थे। रात एक बजे के आसपास सभी ऑटो सवार लखनऊ बहराइच मार्ग पर कैसरगंज कोतवाली के मदनी हॉस्पिटल के सामने पहुंचे। जहां पर तेज रफ्तार में डंपर ने ऑटो को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। इसमें लड़की की बहन भी शामिल है। जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि घटना का पता लगते ही कोतवाल दद्दन सिंह, सीओ कमलेश सिंह, एसडीएम महेश कुमार कैथल भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। कोतवाल ने बताया कि हादसे में ऑटो सवार 5 लोगों की मौत हुई है जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि डंपर चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया है। उसके विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं लखनऊ बहराइच मार्ग पर रात एक बजे के बाद हुए हादसे से पुलिस और प्रशासन में अफरा तफरी मची रही। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के साथ डीजी ऑफिस लखनऊ समेत अन्य अधिकारियों के फोन रात भर बजते रहे। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Content Editor

Anil Kapoor