बस्ती में 2 करोड़ के गांजा के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, नेपाल से लाकर UP में करते थे सप्लाई

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2023 - 05:26 PM (IST)

बस्ती (विवेक श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश में बस्ती ( Basti) जिले के रूधौली थाने की पुलिस एवं स्वाट टीम ने सोमवार को 5 मादक तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 65 किलो 740 ग्राम गांजा बरामद किया है। बरामद गांजे की कीमत करीब 2 करोड़ रूपए आंकी गई है। वहीं, गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रूपए का पुरूस्कार दिया गया है। 

ये भी पढ़ें...
- Sonbhadra News: पत्नी की बेरहमी से हत्या कर लाश के पास सो गया पति, फैली सनसनी
अयोध्या में रामजन्म भूमि परिसर, हाईकोर्ट और सचिवालय की बढ़ाई सुरक्षा, 7 BDDS और AS चेक टीमें की तैनात


पुलिस ने 65 किलो 740 ग्राम गांजा किया बरामद
पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि पुलिस एवं स्वाट टीम ने बांसी-बस्ती मार्ग पर आमी नदी की पुल के निकट 5 गांजा तस्करों राजेन्द्र प्रसाद गौड़, साहिल अंसारी, काशी नाथ, रमाशंकर जायसवाल और स्वामीनाथ निषाद को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 65 किलो 740 ग्राम गांजा बरामद किया। जिसकी कीमत 2 करोड़ रूपए है।

ये भी पढ़ें...
Madhya Pradesh की तर्ज पर यूपी सरकार गेहूं खरीद के मानको में केंन्द्र से करेगी राहत की मांग
भाजपा के स्थापना दिवस से आंबेडकर जयंती तक चलेगा सामाजिक न्याय सप्ताह, भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल ने की तैयारियों की समीक्षा


नशा तस्करों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रुपए का मिला पुरस्कार
पूछताछ मे बदमाशों ने बताया है कि वे नेपाल से गांजा की तस्करी कर भारत लाते है और बस्ती समेत आसपास के कई जिलों में फुटकर में बेचते है। उन्होंने बताया कि गिरोह में शामिल कई लोगों के नाम सामने आए है। जिनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार करने वाली टीम को 10 हजार रूपए का पुरूस्कार दिया गया है। 

Content Editor

Harman Kaur