TIKTOK वीडियो बनाते समय हुआ बड़ा हादसा, 5 किशोर गंगा में डूबे

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 02:11 PM (IST)

वाराणसी: आज कल टिकटॉक का इतना नशा चढ़ा कि हर दिन कहीं ना कहीं से मौत की खबर आ ही जाती है। ऐसा ही मामला वाराणसी जनपद से सामने आया है। जहां पर टिकटॉक वीडियो बनाते समय एक एक कर पांच पांच किशोर गंगा में डूब गए। किशोर को डूबता देख कर आस-पास के लोगो ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस के साथ ही रामनगर से आधा दर्जन गोताखोरों का दल मौके पर पहुंचा। काफी मशक्कत के बाद पांचों किशोरों को पानी से निकाला गया और एम्बुलेंस से लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने पांचों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक रविदास पार्क और रामनगर के सिपहिया घाट के बीच इन दिनों बीच गंगा में काफी रेती उभरी हुई है। दो किशोर किनारे बैठे रहे और पांच तौसीफ, फरदीन,  शैफ, रिजवान और सकी टिकटॉक का वीडियो बनाने के लिए बीच गंगा में उभरी रेती तक पहुंच गए।

वीडियो बनाने के दौरान एक किशोर डूबने लगा तो दूसरा उसे बचाने के लिए कूदा। देखते ही देखते एक दूसरे को बचाने के प्रयास में पांचों किशोर डूबने लगे। किनारे बैठे दोनों किशोरों का शोर सुनकर कुछ मल्लाह अपनी नावों को लेकर किशोरों को बचाने का प्रयास किया। लेकिन उभरी हुई रेती के बीच से जब तक वहां पहुंच पाते तब तक पांचों डूब चुके थे। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

Edited By

Ramkesh