UP और गुजरात पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़, गुजरात के 5 शातिर अपराधी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 06, 2018 - 10:13 AM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर पुलिस ने गुजरात पुलिस के साथ एक संयुक्त कार्रवाई करते हुए पहासु क्षेत्र से मुठभेड़ के दौरान में 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी बदमाश गुजरात में लूट, हत्या ,शराब तस्करी जैसी घटनाओं में वांछित हैं। इन बदमाशों पर हाल ही में वहां के एक कांग्रेस विधायक को धमकी देने का भी आरोप है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक केबी सिंह ने बताया कि रविवार शाम गुजरात पुलिस ने सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस के सहयोग से देर शाम पहासु क्षेत्र में कार सवार 5 वांछित  बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। खुद को घिरा देख कार सवार बदमाश बैरियर तोड़ कर खुर्जा की तरफ भागने लगे। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाश हीरापुर गांव के पास कार छोड़कर पुलिस पर गोली चलाते हुए जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पांचों बदमाशों अलीगढ़ निवासी सिकन्दर और आरिफ  के अलावा गुजरात निवासी यूसुफ, गुड्डू हाशमी और बुलंदशहर निवासी इकबाल को गिरफ्तार कर लिया।

सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश गुजरात के शराब माफिया अपराधी है। उनके द्वारा शराब के अवैध कारोबार को लेकर गुजरात में कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी दी थी। इस संबंध मे बापूनगर अहमदाबाद थाने पर दर्ज मामले में ये बदमाश वांछित चल रहे थे। पकड़े गए बदमाश सिकन्दर और आरिफ सगे भाई है। इनके खिलाफ गुजरात के विभिन्न थानों पर कई मामले पंजीकृत है। पकड़े गए बदमाशों को गुजरात पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर वहां ले जाने की तैयारी कर रही है।

Anil Kapoor