दरिंदगीः शराब पिलाकर मासूम बच्चियाें से रेप, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 06:06 PM (IST)

बांदाः केंद्र सरकार रेपिस्टों के लिए चाहे कितने भी सख्त कानून क्यों ना लागू कर ले, लेकिन हवस के पुजारी इन तमाम प्रयासों को विफल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रोंगटे खड़े कर देने वाला ताजा मामला बांदा जिले का है। जहां घर के दरवाजे पर सो रही 2 मासूमों को रिक्शे वाले अगवा कर सुनसान जगह पर ले गए। यहां उन्होंने एक बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। गांववालों और पुलिस को आता देखकर दूसरी बच्ची को व्यक्ति छोड़कर फरार हो गया।

जानिए पूरा मामला 
मामला कोतवाली के पास कुशवाहा नगर का है। यहां झोपड़पट्टी में रहने वाले मज़दूर  की 5 वर्षीय बेटी और दूसरे मजदूर की 3 वर्षीय बेटी घर के दरवाज़े में ही अपने परिवार के साथ सो रहीं थीं। आधी रात के बाद शहर के परशुराम तालाब निवासी ई-रिक्शा चालक कल्लू वर्मा अपने एक अन्य साथी के साथ आया और सोती हुई बच्चियों को उठाकर ले गया। कुछ दूरी पर पहुंचकर उन्होंने बच्चियों को मारा-पीटा। साथ ही उन्हें जबरदस्ती शराब भी पिलाई।

5 वर्षीय बच्ची से रेप
इस दौरान 5 वर्षीय बच्ची से चालक ने रेप किया। वहीं 3 वर्षीय बच्ची से दूसरा व्यक्ति रेप का प्रयास करने लगा। इसी बीच डायल 100 की गाड़ी वहां पहुंच गई। तभी दूसरा आरोपी वहां से भाग निकला, जबकि कल्लू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने 5 वर्षीय बच्ची को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए उसे कानपूर रेफर कर दिया गया है।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में एसपी शालिनी का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है जल्द ही दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Tamanna Bhardwaj