तेज रफ्तार का कहरः बस की चपेट में आने से 5 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2018 - 02:02 PM (IST)

चित्रकूटः उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक 5 साल के मासूम बच्चे को बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि मृतक बच्चे की 6 साल की बहन बाल बाल बच गई।

जानकरी के मुताबिक बिहटा निवासी रामसागर मौर्य की पत्नी पुष्पा देवी अपने 5 साल के पुत्र यश व छह साल की पुत्री को लेकर टेंपो से अपनी बहन के घर मुरका जा रही थी। हाईवे किनारे टेंपो रुकने पर मां टेंपो चालक को किराया देने लगी कि तभी दोनों बच्‍चे सड़क की ओर पहुंच गए।

वहीं रगढ़ थाना क्षेत्र के मुरका गांव के पास नेशनल हाईवे पर इलाहाबाद की ओर से एक तेज रफ्तार में बस आ रही थी। बस ने सड़क पर खड़े यश को टक्कर मार दी। इस हादसे में यश की मौत हो गई और बच्ची बच गई। वहीं बेटे यश की क्षत-विक्षत हालत देखकर मां पुष्पा देवी चीख-चीख कर रोने लगी। वहीं महिला की चीख पुकार सुनकर भारी भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठी हो गई। इस दौरान लोगों ने बस चालक को पकड़ लिया। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर प्रभारी थानाध्यक्ष रामेश्वर प्रसाद दुबे घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने  बस चालक को पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में रामेश्वर प्रसाद दुबे ने बताया कि रोडवेज बस व चालक को पकड़ कर रिपोर्ट दर्ज की गई है। बस में बैठे यात्रियों को अन्य साधन से आगे की यात्रा के लिए रवाना किया गया। साथ ही शव का पंचनामा कर मुख्यालय भेज दिया गया है।