5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 01:40 PM (IST)

 

बहराइचः जिले के फखरपुर थाना क्षेत्र में 5 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने कस्बे के एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी दूसरे समुदाय का होने के कारण कस्बे में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने शुक्रवार को बताया कि फखरपुर थानान्तर्गत फखरपुर कस्बे में बुधवार को एक शादी में शामिल होने गोंडा जिले के एक गांव की पांच वर्षीय बच्ची अपने परिवार के साथ आई थी। बुधवार देर रात बच्ची अन्य बच्चों के साथ समारोह में घूम रही थी तभी फहीम नाम का युवक बच्ची को अपने घर ले गया और बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म कर डाला।

बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची की खोजबीन शुरू की गयी तो वह फहीम के घर में निर्वस्त्र हालत में मिली। बच्ची के शरीर व चेहरे पर मारपीट की खरोंचे दिख रही थीं। पुलिस अधीक्षक ग्रोवर ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।

दुष्कर्म पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवा कर बच्ची के परिजन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट व हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने व ग्रामीणों के आक्रोश के मद्देनजर कस्बे में पीएसी व आसपास के थानों की पर्याप्त फोर्स तैनात की गयी है।
 

Tamanna Bhardwaj