शर्मनाक: दरिंदे ने 5 वर्षीय मासूम से किया रेप

punjabkesari.in Sunday, Mar 04, 2018 - 01:50 PM (IST)

शामलीः यूपी के शामली से एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल यहां 5 वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही एक दरिंदे ने खेत में लेकर जाकर दुष्कर्म किया है। आरोपी इस घिनौनी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। वहीं पीड़ित के परिजनों ने थाने पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित बच्चे को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानिए, क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला जनपद शामली के कैराना कोतवली क्षेत्र के गांव मन्ना माजरा का है। जहां के निवासी फारूक के 5 वर्षीय बेटे शाबान को पड़ोस का ही एक 14 वर्षीय युवक दानिश बहला फुसलाकर उस वक्त खेत में ले गया जब उसके परिजन भट्टे पर मजदूरी करने गए हुए थे। दानिश ने खेत में शाबान के साथ दुष्कर्म किया। वहीं बच्चे के शोर मचाने पर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए, जिन्हें देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

क्या कहना है पीड़ित के चाचा का?
पीड़ित के चाचा जीशान ने बताया कि हम भट्टे पर गए हुए थे। घरवालों ने फोन किया तो पीछे से रोने की आवाज आई। मैंने पूछा क्या हुआ तो उन्होंने बोला की घर आकर देख लो। जब घर पहुंचा तो शाबान चारपाई पर लेटा था। उसके सारे कपड़े खराब हो रहे थे और खून लगा हुआ था। उसने घटना की सारी जानकारी दी। जिसके बाद हम उसे लेकर कोतवली आए और पुलिस को तहरीर दी।

डॉ. ने बताया बच्चे के है दुष्कर्म के निशान
वहीं इस मामले में सरकारी चिकित्सक डॉ. सलीम ने बताया कि जो बच्चा आया है, उसके दुष्कर्म के निशान है। बच्चे के सैम्पल लेकर लैबोरेटरी भेज दिया गए हैं। जांच के बाद ही कुछ पता लग पाएगा।