नाबालिग युवती के साथ 5 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर वायरल कर दी वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Sep 15, 2020 - 12:59 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में पांच लोगों द्वारा एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार कर घटना का वीडियो बनाये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि सोशल मीडिया पर रविवार को घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया। यह घटना 7 सितम्बर को जिले के इमलिया सुल्तानपुर में घटित हुई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में दर्ज मुकदमे के मुताबिक 15 वर्षीय पीड़ित लड़की का आरोप है कि वह गत सात सितम्बर को बाजार से वापस घर जा रही थी, तभी रास्ते में शीबू और नाजिम नामक युवकों ने उसे जबरन खेत में घसीट लिया। वहां उनके तीन और साथी मौजूद थे और सभी ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। लड़की का कहना है कि आरोपियों ने उसके साथ हुई इस वहशियाना वारदात का वीडियो भी बना लिया और किसी को कुछ बताने पर हत्या की धमकी दी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में एक आरोपी शीबू को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा बाकी की तलाश की जा रही है। इस बीच, सीतापुर के पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक राजीव दीक्षित ने लड़की के गांव का दौरा किया। गांव में एहतियातन बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static