यूपीः युवती का मुंह बंदकर घर से उठा ले गए 5 युवक, छेड़खानी में असफल होने पर छत से फेंका

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 08:14 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हैं। इसी क्रम में उन्होंने मिशन शक्ति भी लॉच किया है। वहीं मऊ जिले के 5 युवकों ने युवती का मुंह बंद कर अपने घर मे उठा कर छत पर ले गए और उसके साथ मे छेडख़ानी करने करने लगे। युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसकी आवाज सुनकर लोग इक्कट्ठा हो गए। इसपर युवकों ने युवती को छत से नीचे फेंक दिया।

बता दें कि मामला मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के वलीदपुर मुहल्ले का है। जहां वलीदपुर कस्बा की रहने वाली युवती अपने निजी काम से घर से बाहर गई थी लेकिन वापस घर लौटते समय मुहल्ले के ही युवकों ने यह कांड किया। जिसमें युवती गम्भीर रुप से घायल हो गईं। जिसका इलाज आजमगढ़ जनपद में चल रहा है।  मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही में जुटी हुई है।  युवती को इलाज के लिए आजमगढ़ जनपद में भर्ती करा दिया गया है।

पीड़ित युवती ने बताया कि वह अपने घर जा रही थी कि रास्ते मे ही मुहल्ले के रहने वाले शकील और शकील का भतीजा जुनैद अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मे छेड़खानी किया और फिर शोर मचाने पर उसको छत से फेक दिया।

मामले में पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि पुलिस को पीड़ित युवती के परिजनों द्वारा बताया गया कि उसकी बेटी के साथ 5 युवकों ने छेडख़ानी किया फिर उसको छत से नीचे गिरा दिया और उसके साथ मे मारपीट की है । इसी के आधार पर परिजनों द्वारा तीन युवकों को मुकदमे में दर्ज कराया गया उनको तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया । मेडिकल परीक्षण के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी । युवती का इलाज आजमगढ़ जनपद में चल रहा है । 

 

 

 

 

 

 

Moulshree Tripathi